मैं नौकरी नहीं छोडूँगा-खली


जालंधर, 20 मई 2008, दुनिया के तमाम दिग्गज रेसलरों को डब्ल्यूडब्ल्यू-ई के रिंग में धूल चटाने वाले दिलीपसिंह राणा उर्फ खली ने कहा है कि वह भविष्य में भी पंजाब पुलिस में काम करते रहेंगे।खली ने मंगलवार को कहा कि मेरी पंजाब पुलिस की नौकरी छोड़ने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूँ इसी की वजह से हूँ। खली ने मजाकिए लहजे में कहा कि मैं तब तक पंजाब पुलिस की नौकरी नहीं छोडूँगा जब तक ये मुझे खुद धक्के मारकर निकाल न दें।इससे पहले खली के यहाँ पहुँचने पर उनका शानदार स्वागत किया गया। खली ने यहीं से खेल में अपने करिअर की शुरुआत की थी और पंजाब पुलिस तथा पंजाब के लिए अनेक पदक जीते थे। खली ने कहा कि उन्हें इस तरह के शानदार स्वागत की उम्मीद नहीं थी।उन्होंने कहा कि मैंने सोचा भी नहीं था कि मेरा इस तरह शानदार स्वागत किया जाएगा। मुझे यह देखकर आश्चर्य हो रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों समेत उनके कई साथी बेसब्री से उनका इंतजार कर रहें हैं। इस अवसर पर एडीजीपी राजन गुप्ता और खली के पथ प्रदर्शक पूर्व डीएसपी एम एस भुल्लर ने इस भीमकाय रेसलर को सम्मानित किया।

टिप्पणियाँ